Movie prime

गया में पिता बना हैवान, पत्नी से हुए विवाद को लेकर 4 माह के 2 बच्चों को पटक-पटक कर मार डाला

Report: Dhiraj Sinha ( Gaya) 
 

बिहार के गया शहर में एक पिता की हैवानियत सामने आई है, जहां पत्नी से हुए विवाद के कारण पिता ने 4 महीने के 2 बच्चों को पटक-पटक कर मार डाला. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. घटना जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के मगध कॉलोनी रोड नंबर 5 की बताई जा रही है.

f

इस संबंध में मगध मेडिकल थाना प्रभारी शैलेश कुमार ने बताया कि रोड नंबर 4 और 5 के बीच की गली में रहने वाले देवेश शर्मा ने परिवारिक विवाद के कारण बीती रात्रि 4 महीने के 2 बच्चों को जमीन पर पटक दिया. जिस कारण दोनों बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद देवेश शर्मा फरार है. वह टेंपो चलाने का कार्य करता है. पुलिस दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज से अस्पताल ले आई है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

वही आरोपी देवेश शर्मा की पत्नी रानी शर्मा ने बताया कि नशे की हालत में पति अक्सर मारपीट किया करते थे. कल जब वे घर आए तो हमसे विवाद करने लगे. क्योंकि हम उनके छोटे भाई यानी अपने देवर को खाना देने के लिए चले गए थे. इसी को लेकर वे गुस्सा हो गए और हम पर आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगे. इसके बाद बच्चों को भी जमीन पर पटक दिया लेकिन रात्रि 2 बजे तक बच्चों की हालत ठीक थी. फिर कुछ देर बाद जब हमने देखा तो बच्चे मर चुके थे.

f