Movie prime

क्या भोजपुरी स्टार पवन सिंह करने वाले है बीजेपी ज्वाइन? भाजपा के कई दिग्गज नेताओं से की मुलाकात

 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है. पवन सिंह ने खुद इस बात की जानकारी दी है. वैसे पवन सिंह के नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि कही मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव के बाद पवन सिंह भी तो बीजेपी ज्वाइन नहीं करने वाले. 

Image

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने इस मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय जनता  पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग, जहाजरानी, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री  हमारे अभिभावक  श्री नितिन गडकरी जी से उनके दिल्ली आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया.

वैसे बता दें पवन सिंह ने  एक और तस्वीर शेयर की है. इसमें वह बीजेपी के कुछ नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि 'आज दिल्ली मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े से उनके आवास पे शिष्टाचार मुलाकात, साथ में बिहार प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जयसवाल का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ'