Movie prime
क्या कांग्रेस पार्टी में जा रहे तेजप्रताप? RJD छोड़ने की चल रही प्लानिंग
 

बिहार कांग्रेस पूरी तरह से फॉर्म में नजर आ रही है. जिस तरह से  कन्हैया कुमार को पार्टी में शामिल करने के बाद बिहार कांग्रेस में नया उत्साह नजर आ रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ अब ये खबर सामने आ रही है कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कांग्रेस का हिस्सा हो सकते है. जी हां तेज प्रताप बिहार कांग्रेस के नेताओं के संपर्क में है. इससे ये कयास लगाए जा रहे है कि तेजप्रताप कांग्रेस में जा सकते है. 

वैसे बता दे कि जिस तरह से तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के खिलाफ बगावती सुर अपनाए थे, उसके बाद से ही तेज प्रताप पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं. पार्टी के किसी कार्यक्रम में वह शामिल नहीं हुए हैं. यहां तक कि दो दिन पहले ही पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी न तो तेज प्रताप को बुलाया गया और न ही लालू प्रसाद ने अपने संबोधन में उनका कोई जिक्र किया.

इतना ही नहीं तेज प्रताप यादव को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया हैं. तिवारी ने कहा कि तेज प्रताप यादव आरजेडी में नहीं है. वह निष्कासित हो चुके हैं. इसके बाद तेज प्रताप के नए छात्र संगठन के नेताओं ने शिवानंद तिवारी के ऊपर निशाना साधा. इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब तेज प्रताप खुलकर कांग्रेस के करीब जा पहुंचे हैं और इसे तेजस्वी के खिलाफ मुहिम के तौर पर देखा जा रहा है.