Movie prime
जगदानंद सिंह ने कहा शराब पीते पकड़े गए RJD नेता तो पार्टी से निकाले जाएंगे
 

बिहार की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शराब को लेकर बड़ा बयान दिया है। जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद का कोई भी नेता अगर शराब पीते पकड़ा गया तो उस पर कार्रवाई होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यदि शराब पीते पकड़े गए राजद नेता तो कार्रवाई के तहत उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। बता दें, राजद नेता का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब शराब को लेकर राज्य में कोहराम मचा हुआ है। बीते कई दिनों से तथाकथित जहरीली शराब पीने से लोगों की जानें जा रही हैं। नौबत यह आ गई कि सरकार पर दबाव बनने लगा, जिसे देखते हुए सरकार ने 16 नवंबर को शराबबंदी की समीक्षा बैठक की। वहीं इन दिनों सरकार ने शराबबंदी से जुड़े कई ठोस कदम उठाए। 

यही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है। जगदानंद सिंह ने कहा कि पुलिस एक्शन मोड में नहीं बल्कि दिखावे के मोड में है। सभी लोग कहते थे कि बिहार में शराबंबदी नहीं है, बल्कि बिहार में खुलेआम शराब बिक रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 10 सालों तक राजस्व वसूली के नाम पर शराब को गांव-गांव तक फैला दिया। यही नहीं उन्होंने कल रात वाली घटना पर बोलते हुए कहा कि दुल्हन के कमरे तक परिवार के लोग भी नहीं जाते हैं, लेकिन छापेमारी के दौरान पुलिस घुस गई। राजद नेता ने पूछा, " मुख्यमंत्री बताएं दें कि भरे हुए ट्रक पर शराब पकड़ा जा रहा है। शराब पर लिखा जाता है कि यह कहां का है और कहां की बिक्री है तो आप वहां तक क्यों नहीं जाते हैं। वहा तक जाएंगे तो, शराब माफिया पकड़ा जाएगा। लेकिन जिस दिन माफिया लोगों को सरकार पकड़ने लगेंगे तो, वह खुद खतरा में आ जाएंगे यही डर है। " 

वहीं अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का कहना है कि यदि शराब पीते हुए राजद का कोई नेता पकड़ा जाता है तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा। ऐसे नेता को बख्शा नहीं जाएगा। मालूम हो कि जगदानंद पहले भी अनुशासन को लेकर बोलते रहे हैं। उन्होंने राजद के युवा नेता के द्वारा जींस पहने को लेकर विवादित बयान दे दिया था। 

CM नीतीश कुमार ने पटना में आयुर्वेद कॉलेज का किया निरीक्षण- https://newshaat.com/bihar-local-news/cm-nitish-kumar-inspects-ayurveda-college-in-patna/cid5799282.htm