Movie prime

जमुई: बाउंड्री से टकराई तेज रफ्तार कार, 3 की मौत, पटना से देवघर जा रहे थे तीनों दोस्त

 

बड़ी खबर जमुई से आ रही है, जहां एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। कार सवार तीनों दोस्त पटना से देवघर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार सड़क किनारे स्थित बाउंड्री से टकरा गई। घटना चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के ओडिडीह मोड़ के पास की है. 

बताया जा रहा है कि हादसे वक्त गाड़ी की स्पीड 110 से ज्यादा थी। बाउंड्री वॉल से टकराने के बाद कार 3 बार पलटी। जेसीबी और गैस कटर की मदद से गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला गया।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी के बाद चंद्रमंडीह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी और गैस कटर की मदद से तीनों युवक के शव को बाहर निकाला।

तीनों युवकों की पहचान पटना के गोरिया टोला गोरेलाल यादव ,अमन कुमार और नवादा निवासी संतोष कुमार यादव के रूप में की गई है। बताया जा रहा है की तीनों पटना से देवघर जा रहे थे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद इतनी जोरदार आवाज हुई कि उन्हें लगा कि कोई बम फटा है। जिसके बाद वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे की जानकारी चंद्रमंडीह थाने की पुलिस को दिया।

चंद्रमंडीह थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण कुमार ने बताया कि एक कार सड़क किनारे पलट गई। जिस में सवार तीन युवक की मौत हो गई है। मृतक पटना जिले का बताया जा रहे हैं। मृतक के मोबाइल से उनके परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी गई है। जानकारी के बाद मृतक के परिजन पटना से जमुई के लिए रवाना हो चुके हैं। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।