Movie prime
संगठन की मजबूती के लिए आज JDU की समीक्षा बैठक
 

जदयू में इन दिनों कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इस कड़ी में आज जदयू की समीक्षा बैठक होगी जिसमें जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों के कामकाज की समीक्षा की जाएगी। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के मुताबिक पार्टी के जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों के कामकाज की समीक्षा की जाएगी। इसे लेकर प्रदेश कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। आज की बैठक में पार्टी के सभी जिला प्रभारी और जिला अध्यक्षों को बुलाया गया है। संगठन को मजबूत बनाने के लिए इनके कामकाज की समीक्षा की जाएगी और आवश्यक निर्णय लिया जाएगा। 

बता दें ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद से पार्टी में कई बदलाव किए गए हैं। वहीं कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। वहीं अब यह बदलाव जिला स्तर पर किया जाना है। संगठन को धारदार बनाने के लिए प्रदेश नेतृत्व अगर जिला स्तर पर बदलाव करता है तो इसमें बहुत अचरज की बात नहीं होगी। उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा है कि संगठन को धारदार बनाने के लिए जिला प्रखंड पंचायत और बूथ स्तर पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। आज की बैठक में सभी लोगों के कामकाज की समीक्षा की जाएगी। 

Bihar Police SI Exam: कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा जारी- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-police-si-exam-2021-exam-continues-amidst-tight-secur/cid6107605.htm