Movie prime

कैमूर: बस में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 30 यात्री घायल, लोगों की लगी भीड़

 
इस वक्त की बड़ी खबर कैमूर से आ रही है जहां भीषण सड़क हादसे में 30 लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं. कैमूर में NH-2 पर खड़े बस पर यात्री चढ़ रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. इस घटना में बस पलटा जिसमें 30 लोग घायल हो गए. वहीं 7 अस्पताल में इलाजरत है. घटना कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली के पास घटी है.

घटना के दौरान बस में कुल 40 से 50 लोग सवार थे. सासाराम से मोहनिया के लिए बस जा रही थी। सूचना पर पहुंची कुदरा पुलिस और NHAI की टीम ग्रामीण रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज करने के बाद चिकित्सकों ने 7 लोगों को बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया रेफर कर दिया है। घटना के बाद सड़क पर 2 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया, जहां पुलिस जाम छुड़ाने में जुटी हुई थी.

जानकारी देते हुए घायल यात्री ने बताया कि वह सासाराम से मोहनिया की तरफ जाने के लिए बस में सवार हुआ था. पुसौली में यात्री बस सड़क पर ही गाड़ी खड़ा कर यात्रियों को चढ़ा रही थी. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक में जबरदस्त टक्कर मार दिया. इससे बस सड़क पर ही पलट गई. आसपास के ग्रामीणों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर हम लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेज दिया गया.

जानकारी देते हुए कुदरा थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पुसौली के पास बस और ट्रक में टक्कर हुई है. जिससे बस पलट गई है. कुछ लोग घायल हैं, सभी को उपचार के लिए मोहनिया भेज दिया गया है। रास्ता बाधित है। हाइड्रा की सहायता से बस को सड़क से हटाकर रास्ता क्लियर कराया जा रहा है।