Movie prime

Lakhimpur Kheri: श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, लेकिन किसानों ने मंच पर नहीं आने दिया

 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की हिंसक घटना में मारे गए किसानों की अंतिम अरदास में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शामिल हुईं। लखीमपुर हिंसा में मारे गए चार किसानों और पत्रकार रमन कश्यप को श्रद्धांजलि देने के लिए आज तिकुनिया में अरदास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में कांग्रेस से प्रियंका गांधी वाड्रा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, यूपी कांग्रेस के प्रमुख अजय कुमार लल्लू पहुंचे। वहीं अकाली दल से मनजिंदर सिंह सिरसा पहुंचे। संयुक्त किसान मोर्चा ने नेताओं का आभार जताया लेकिन मंच पर नहीं आने दिया। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा मामले में आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को मंगलवार को अपराध शाखा कार्यालय ले जाया गया, जहां विशेष जांच दल (एसआईटी) उससे गहन पूछताछ कर रही है। अदालत से मंजूरी मिलने पर आशीष मिश्रा को पुलिस हिरासत में लिया गया। अदालत ने 12 से 15 अक्टूबर तक आशीष मिश्रा को पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। 

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारक की लिस्ट- https://newshaat.com/bihar-local-news/congress-released-the-list-of-star-campaigners-for-the/cid5473888.htm