Movie prime

पीएम मोदी से मिले ललन सिंह, JDU सांसद ने खुद ही दी जानकारी, बिहार में सरकार बनने के बाद पहली मुलाकात

 
बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर फोटो ललन सिंह ने एक्स पर पोस्ट भी किया है.

इस मुलाकात को लेकर एक्स पर ललन सिंह ने लिखा कि 'संसद भवन, दिल्ली देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी से उनके कार्यालय में शिष्टाचार मुलाकात हुई'. इस मुलाकात को लेकर काफी चर्चा भी होने लगी है. एक ओर बिहार में अभी मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा हो रही है तो दूसरी तरफ इस मुलाकात को लेकर भी कई मायने निकाले जा रहे हैं. पिछली एनडीए की सरकार में जेडीयू की ओर से आरसीपी सिंह केंद्रीय मंत्री थे, लेकिन बाद में जेडीयू ने उनके कार्यकाल को नहीं बढ़ाया और बाद में जेडीयू केंद्र की सरकार से बाहर हो गई. क्या ललन सिंह अब केंद्र की कैबिनेट की ओर चले हैं? इसकी भी चर्चा होने लगी है.

हालांकि, केंद्रीय कैबिनेट वाली चर्चा की संभावना बहुत ही कम है. मार्च में लोकसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है और सभी पार्टियां चुनाव में चली जाएंगी. वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष से हटने के बाद ललन सिंह को जेडीयू के आला पदाधिकारियों में जगह नहीं मिली है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफे को लेकर ललन सिंह का कहना था कि वो अपने लोकसभा क्षेत्र में कम ध्यान दे पा रहे थे, इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया था. इसके बाद से जेडीयू और बीजेपी के नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं.

बता दें कि ललन सिंह महागठबंधन सरकार के दौरान पीएम मोदी पर लगातार हमलावर रहे हैं. उन्होंने कई गंभीर आरोप भी लगाया था. इसके अलावा संसद में भी जमकर बीजेपी नेताओं संग जमकर नोकझोंक देखने को मिलता था.