Movie prime
चारा घोटाले मामले में लालू की हुई कोर्ट में पेशी, मिली अगली तारीख
 


राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज स्पेशल कोर्ट में हाजिरी लगाई। चारा घोटाला से जुड़े एक मामले में लालू समेत 28 आरोपियों की आज पटना के स्पेशल कोर्ट में पेशी थी। लालू यादव को कोर्ट ने अगली तारीख दी है। बता दें, कोर्ट के तरफ से उन्हें अगली तारीख देते हुए बताया गया है कि अब वह अपने वकील के माध्यम से भी हाजिरी लगा सकते हैं। बता दें कि लालू यादव को कोर्ट ने 30 नवंबर की तारीख दी है। 

मालूम हो कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की आज स्पेशल कोट में पेशी थी। चारा घोटाला से जुड़े एक मामले में लालू समेत 28 आरोपियों की आज पटना के स्पेशल कोर्ट में पेशी होनी थी। कोर्ट में पेशी के लिए लालू यादव खुद दिल्ली से सोमवार की शाम पटना पहुंच गए। स्पेशल जज प्रजेश कुमार की अदालत ने आरोपियों को सशरीर उपस्थित रहने का निर्देश दिया था जिसके बाद लालू यादव पटना पहुंचे। 

पीएम

बता दें, 23 नवंबर को बांका कोषागार में 42 लाख रुपये की अवैध निकासी से संबंधित मामले की पहली सुनवाई होनी है। इसलिए लालू यादव भी इस दौरान कोर्ट में उपस्थित रहेंगे। आपको बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाला के तीन अलग-अलग मामलों में सजा हो चुकी है। उन तीन मामलों में मिली सजा का आधा हिस्सा वे काट चुके हैं। इसी आधार पर उन्हें नियमित जमानत मिली हुई है।

बिहार विधानसभा के सत्र में ये मुद्दे उठाए जाएंगे- https://youtu.be/bedAyrVBYcQ