Movie prime

दिल्ली में लालू ने पोती का मनाया पहला जन्मदिन, डिजाइनर ड्रेस में दिखी राजश्री, यूजर्स ने लिखा- बुआ ‘रोहिणी’ जैसी बनकर परिवार की रक्षा करना

 

लालू प्रसाद की पोती और तेजस्वी-राजश्री की बेटी कात्यायिनी का पहला जन्म दिन लालू परिवार ने दिल्ली में मनाया. उसके जन्म दिन से जुड़ी कई तस्वीर तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर बुधवार की देर रात पोस्ट की. तेजस्वी ने लिखा- बिटिया कात्यायनी को प्रथम जन्म दिवस पर शुभाशीष और अनंत प्यार.

तस्वीरों में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद, कात्यायिनी को केक खिलाते हुए दिख रहे हैं। राबड़ी देवी पोती को गोद में ली हुई दिखीं। इस मौके पर कात्यायिनी हल्की गुलाबी रंग की खूबसूरत फ्रॉक और राजश्री क्रीम रंग की डिजाइनर ड्रेस में नजर आईं। तेजस्वी ने काले रंग का कुर्ता पहना है। तेजप्रताप यादव की मौजूदगी भी कार्यक्रम में नजर आई।
लोग कात्यायिनी को बधाई देते हुए यह भी लिखते रहे कि हजारों लोगों को नौकरी देने वाले कात्यायिनी के पापा तेजस्वी यादव को याद कर रहे हैं और कात्यायिनी को जन्मदिन की लाखों बधाईयां मिल रही हैं, जन्मदिन मुबारक हो कात्यायिनी।

पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा- आज मेरी प्यारी कात्यायिनी के प्रथम जन्म दिन पर इतना प्यार आशीर्वाद देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। तेजप्रताप यादव ने जो फोटो पोस्ट किया है उसमें लालू प्रसाद की बेटियां सब भी दिख रही हैं। बता दें कात्यायिनी का जन्म जब हुआ तो लालू प्रसाद ने उसका नाम कात्यायिनी रखा था। वह चैती दुर्गापूजा का समय था और मां कात्यायिनी की आराधना का दिन था।