Movie prime
लालू यादव ने तेजस्वी को दिया बिहार की गद्दी संभालने का आशीर्वाद
 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कल 32वा जन्मदिन था. जन्मदिन के अवसर पर तमाम पार्टी नेता और कार्यकर्ताओ ने उन्हें बधाई दिया. कई जगह कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया है. जन्मदिन के अवसर पर तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव और माता राबड़ी देवी के साथ दिखे. वे अभी अपने पिता के इलाज के कारण दिल्ली में ही हैं.

वहीं तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से तेजस्वी और राबड़ी देवी के साथ तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में लालू तेजस्वी यादव को एक पौधा दे रहे हैं. इतना ही नहीं लालू यादव ने इस फोटो के साथ छोटे बेटे को बिहार का विकास करने का आशीर्वाद दिया. उन्होंने कहा, " प्रिय तेजस्वी, आप बिहार के जन-जन की खूब सेवा करें. एक नए विजन और जनोपयोगी मनोयोग के साथ राज्य को खूब आगे ले जाएं, जन्मदिन पर यही आशीष देते हैं."

इतना ही नहीं लालू प्रसाद यादव ने आगे कहा कि, " संघर्ष, मेहनत, ऊर्जा और निडर मन के साथ शांत मस्तिष्क, संवेदनशील हृदय और मृदुल वाणी बनाए रखें एवं बिहार को वांछित नेतृत्व प्रदान करें. " वैसे लालू प्रसाद यादव के इन शब्दो से साफ़ पता चल रहा हैं कि उन्हें तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनता देखने की आस हैं. लालू प्रसाद यादव ने अपने पोस्ट के जरिये ये साफ़ कहा कि वो पुरे, मन से तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दे रहे हैं.