Movie prime
लालू यादव ने बिहार सरकार से की मांग, कहा- बंद करो शराबबंदी
 


राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बिहार सरकार से शराबबंदी को खत्म करने की मांग कर दी है। लालू यादव अब से कुछ ही देर में राजधानी पटना की धरती पर पहुंच जाएंगे। वहीं दिल्ली से निकलते वक्त लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शराबबंदी को खत्म करने की मांग की है। लालू ने कहा कि उन्होंने पहले ही नीतीश को चेताया था कि शराब रूकने वाला नहीं है। अब बिहार में खुलेआम शराब बिक रही है, सैकड़ो लोगों की जानें जहरीली शराब से गई और पुलिस महिलाओं के कमरे में घुस रही है। लालू ने कहा कि नीतीश की जिद्द ने बिहार को बर्बाद कर दिया। 

दिल्ली में आज लालू यादव ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि महिलाओं के कमरे में पुलिस घुस रही है, बिहार में शराबबंदी के नाम पर यही हो रहा है। शराब की बिक्री नहीं रूक रही है। जहरीली शराब से मौत नहीं रूक रही है। खुलेआम दारू बिक रहा है और पुलिस प्रशासन सब फेल है। लेकिन नीतीश महिलाओं के कमरों में पुलिस भेज रहे हैं। मीडियाकर्मियों ने लालू से पूछा कि क्या बिहार में शराबबंदी खत्म होनी चाहिए। लालू यादव ने कहा कि खत्म करेंगे या नहीं यह तो नीतीश कुमार जानें लेकिन हमने तो पहले ही कहा था कि शराबबंदी चलने वाली नहीं है इसलिए इसे खत्म कर दो।

यही नहीं लालू यादव ने कहा कि बिहार में जब शराबबंदी लागू हो रही थी तब जदयू-राजद की सरकार थी। हमने उसी वक्त कहा था कि ताड़ी पर रोक नहीं लगेगी। तब नीतीश कुमार ने कहा था कि हम बाहर से लोगों को बुलवा रहे हैं जिससे ताड़ी से नीरा बनेगा और पासी समाज के लोगों को फायदा होगा। कहां गया नीरा। पासी समाज के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं जब एक पत्रकार ने लालू यादव से पूछा कि 2016 में लालू यादव ने शराब का समर्थन किया था। लेकिन अब इसके विरोध में तो उन्होंने कहा, हां हमने समर्थन किया था लेकिन जहरीली शराब से लोगों को मरवाने का समर्थन नहीं न दिया था। होम डिलेवरी के लिए समर्थन नहीं दिया था न। महिलाओं को बेइज्जत करने के लिए समर्थन नहीं दिया था न। कौन इसका समर्थन करेगा जो नीतीश करवा रहे हैं। " 

शराबबंदी पर लालू यदाव ने सीएम को घेरा, जानिए क्या कहा- https://youtu.be/dLdTPd_tCXc