Movie prime

छपरा में शराब लदे स्कॉर्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

 

बिहार के छपरा से एक बड़ी खबर सामने आई  है. जहां एक तेज गति से जा रही शराब लदी अनियंत्रित कार ने एक टेंपो में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे टेंपो दुर्घटना ग्रस्त हो गई और उसमें सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गये. इसके बाद वहां के लोगों ने आनन-फानन में जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

शराब लदी लग्जरी कार ने टेंपो में मारी टक्कर ; टेंपो सवार आधा दर्जन भर्ती |  News Nasha

जानकारी के अनुसार छपरा में शराब के नशे में चालक स्कॉर्पियो लेकर जा रहा था. इसी बीच एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दिया. तभी वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़ लिया. तब तक कई और ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो से शराब की बोतलों को भी लूट लिया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया.  वहीं घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. 

वैसे घायलों में ऑटो चालक छपरा जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर इनई गांव निवासी बहादुर मांझी का पुत्र अजय कुमार मांझी है, मोहम्मदपुर इनई गांव निवासी नागेंद्र का पुत्र विकास कुमार, छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत श्यामचक मोहल्ला निवासी स्वर्गीय बिरजू राय के पुत्र वासुदेव कुमार एवं नबीगंज मोहल्ला निवासी स्व शिवनाथ प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार शामिल हैं. सभी घायल़ं का उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है.