Movie prime
बिहार में बार-बार नहीं लग सकता लॉकडाउन, कोरोना के साथ जीने की आदत डालनी होगी: जीवेश मिश्रा
 

देश की ही तरह अब बिहार में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री की जनता दरबार में भी कई संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा कई नेताओं के भी संक्रमित होने की खबर है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री आज शाम क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक करेंगे। वहीं इस बीच बिहार सरकार के मंत्री ने बड़ा बयान दे दिया है। मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि बार-बार बिहार में लॉकडाउन नहीं लग सकता है। 

जीवेश मिश्रा ने कहा कि लोगों को कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। पूरे बिहार को अलर्ट मोड में रखा गया है। कोरोना से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। मंत्री ने कहा कि अब कोरोना के बीच ही काम करने की आदत डालनी होगी। मंत्री ने कहा कि कोविड-19 अपना रूप बदल रहा है। कभी कोरोना, कभी डेल्‍टा तो कभी ओमिक्रोन आ रहा है। पता नहीं यह सब कब रुकेगा और ऐसे में बार-बार लॉकडाउन भी नहीं लगाया जा सकता। ऐसे में लोगों को अब इसके साथ जीने की आदत डालनी होगी। 

मंत्री ने कहा कि बार-बार लॉकडाउन लगाने से लोगों की रोजी-रोटी प्रभावित होती है। इससे अर्थ व्यवस्था पर गहरा संकट आने का खतरा बना रहता है। जीवेश मिश्रा ने कहा कि लॉकडाउन पर फैसला लेने से पहले इस बात को भी ध्यान रखना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते अब देश और राज्‍य की अर्थव्‍यवस्‍था की रफ्तार को रोक तो नहीं सकते। 

पप्पू देव के परिजनों से कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने की मुलाकात- http://newshaat.com/bihar-local-news/congress-leader-akhilesh-singh-met-pappu-devs-family-demand/cid6169530.htm