Movie prime

पटना में फाइनेंस बैंक में 14 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

 

राजधानी पटना से  दिनदहाड़े डकैती की घटना सामने आई है। दानापुर के गोकुलपुर में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में हथियारबंद बदमाशों ने 14 लाख की लूट को अंजाम दिय और फिर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या पांच के करीब बताई जा रही है। हथियार के बल पर इतनी बड़ी लूट को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि आज सुबह उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में घुसे बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को डरा धमका कर बाथरूम में बंद कर दिया। और फिर आराम से 14 लाख की लूट को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। लोगों का कहना है कि फाइनेंस बैंक काफी एकांत इलाके में है। और सुरक्षा के लिए कोई गार्ड भी तैनात नहीं था। जिसका फायदा उठाते हुए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

लूट की घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। और फरार बदमाशों की तलाश में छापेमारी जारी है। कई टीमों को बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगाया गया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। सरेआम बैंक में लूट की इस घटना से हड़कंप मच गया है। और पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में है।