Movie prime

मनीष कश्यप की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब मनीष के घर की कुर्की जब्ती की तैयारी में बेतिया पुलिस

 

आर्थिक अपराध इकाई बिहार ने तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले का भ्रामक वीडियो बनाकर वायरल करने के केस में यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है. जहां बीते दिन बिहार आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष कश्यप के खातों को फ्रीज कर दिया तो वहीं अब मनीष के घर की कुर्की जब्ती की तैयारी की जा रही है. इसके लिए पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी है. बेतिया के एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि बेतिया में मनीष पर कुल सात केस हैं. जिसमें से 5 चार्जशीटेड हैं और 1 पर कुर्की के लिए न्यायालय में अर्जी दी गई है.

चार बैंक खातों से 42 लाख रुपये फ्रीज, गिरफ्तारी का खतरा... Youtuber मनीष  कश्यप के लिए बढ़ती जा रही मुश्किल - YouTuber Manish Kashyap may be arrested  42 lakh rupees freeze from

इस मामले में बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पर सात मामले जिले में दर्ज है. जिसमें 5 में वह चार्जशीटेड है. एक मामले पर वह जमानत में है और एक मामले में हाई कोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत को खारिज कर दी है. 193/21 मामले में कुर्की के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई है. बहुत जल्द उसकी कुर्की की जाएगी. वह फरार चल रहा है.