Movie prime
मांझी की CM से अपील, जनता दरबार कार्यक्रम को फिलहाल करे स्थगित
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के दरबार में आज गृह, पुलिस, कारा, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग, निगरानी, खान एवं भूतत्व विभाग और सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़े मामलों क शिकायतें सुन रहे हैं. वैसे बता दे आज जनता दरबार में पहुंचे  6 फरियादियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वहीं इसको लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने जनता दरबार स्थगित करने की मांग की है. 

आपको बता दे कि जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि जनता दरबार कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित रखा जाए, राज्यहित में यह कारगर फैसला होगा.

वैसे बता दे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी गले में भी खराश देखने को मिली है. जनता दरबार के दौरान मुख्यमंत्री बार-बार गले में खराश की शिकायत कर रहे थे और उन्होंने अपने स्टाफ से गर्म पानी पिलाने के लिए भी कहा. मुख्यमंत्री खुद यह कहते नजर आए की गर्म पानी पिलाईए गले में दिक्कत है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/6-complainants-turned-out-to-be-corona-positive-in-janata/cid6162211.htm