Movie prime
कंगना के विवादित बयान पर भड़के मांझी, कहा- पद्म श्री वापस ले सरकार
 

अपने बयानों से हमेशा विवाद में बनी रहने वाले वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिर से एक विवादित बयान दे दिया है। एक अंग्रेजी मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना ने देश की आजादी को लेकर विवादित बयान दे दिया है। अब इसे लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी का गुस्सा कंगना पर फूट पड़ा है। कंगना पर भड़के जीतन राम मांझी ने सरकार से उनको दिए गए पद्म श्री को वापस लेने की मांग की है। 

मांझी ने ट्वीट कर कहा, " राष्ट्रपति को अविलंब कंगना रनौत से पद्म श्री सम्मान वापिस लेना चाहिए। नहीं तो दुनिया यह समझेगी कि गांधी, नेहरू, भगत सिंह, पटेल, कलाम, मुखर्जी, सावरकर सब के सब ने भीख मांगी तो आजादी मिली! लानत है ऐसे कंगना पर!" यही नहीं उन्होंने सभी मीडिया चैनल को कंगना को बैन करने कहा।

यहां आपको बता दें कि कंगना रनौत ने आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है। कंगना ने कहा, "आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वह आजादी हो सकती है? सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो यह लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन यह भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, यकीनन। पर वो आजादी नहीं थी वह भीख थी। जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली है।"