Movie prime

गोपालगंज: भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

 

बिहार के गोपालगंज में मंगलवार की सुबह भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में भीषण आग लग गयी. आग लगते ही इलाके में अफरातफरी मच गई. आग की लपटें उठती देख हड़कंप मच गया. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड समेत बैंक के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. जिसके बाद दमकल की तीन गाड़‍ियां आग बुझाने में जुट गई. करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

आग लगने के बाद काबू पाने की कोशिश करते दमकलकर्मी व मौके पर मौजूद लोग.

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 5:30 बजे शहर के मौनिया चौक स्थित एसबीआई मुख्य शाखा में आग लगी है. आग लगने का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. मुख्य शाखा से आग की लपटे देख कर स्थानीय लोग मौके पर जुट गए जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. वहीं नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और  फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

इस मामले पर बैंक के मुख्य प्रबंधक जैनेंद्र कुमार ने कहा कि बैंक का सेफ समेत अन्य विभाग सुरक्षित है. सीमित दायरे में ही आग लगी थी. उन्होंने कहा कि सुबह- सुबह आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद फायर बिग्रेड और नगर थाने की पुलिस को जानकारी दी गई. 

Fire In Gopalganj: SBI की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की तीन  गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, fire-broke-out-at-sbi-main-branch-in-gopalganj