Movie prime

मुजफ्फरपुर में निगरानी विभाग की कार्रवाई, सीओ को 40 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार

 

मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी अंचल के सीओ पंकज कुमार को 40 हजार रुपए घूस लेते घूस लेते निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की सुबह ही यह कार्रवाई की गई है. इसके बाद जिले में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कुढ़नी अंचल स्थित गेट से पंकज कुमार को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है.

c

फिलहाल गिरफ्तारी के बाद सीओ से पूछताछ हो रही है. बताया गया कि कुढ़नी पंचायत के मनकौली निवासी अधिवक्ता मिथिलेश राय की कुढ़नी में स्टेशन के समीप जमीन है. इस जमीन पर कई सालों से अतिक्रमण है. इसी अतिक्रमण को हटाने को लेकर डीसीएलआर पश्चिमी कोर्ट से आदेश जारी किया गया है. यह भी कहा जा रहा है कि मामला लोक शिकायत निवारण में चल रहा है. डीएम ने सुनवाई के दौरान अधिवक्ता और सीओ को बुलाया था. बताया जा रहा है कि सीओ को दो सितंबर तक जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने को कहा गया था. इसके बाद सीओ की ओर से घूस की मांग की गई थी.

इस मामले में अधिवक्ता मिथिलेश राय की ओर से पटना निगरानी में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. सीओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ था. इसके बाद ही निगरानी की टीम ने मामले की जांच शुरु की थी. इस जांच के बाद यह मामला सही पाया गया. इसके बाद ही सीओ को गिरफ्तार करने की योजना बनाई गई. शुक्रवार की सुबह सीओ मार्निंग वाक के दौरान प्रखंड मुख्यालय के गेट के समीप खड़े थे. इस जगह पर मिथिलेश कुमार को रुपये लेकर बुलाया गया था. यहां वह रुपए ले रहे थे. इसी दौरान निगरानी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पटना निगरानी विभाग ने सीओ को गिरफ्तार करने के बाद उसे अपने साथ लेकर टीम चली गई. फिलहाल इसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. सीओ से पूछताछ जारी है.