Movie prime
नीरज कुमार ने तेजस्वी की तुलना 'कोरोना संक्रमण' से कर दी, कहा- 8 वीं पास करेंगे डॉक्टरों से संवाद
 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज यानी कि रविवार को पटना के बिरचंद पटेल मार्ग स्थित पार्टी ऑफिस में डॉक्टरों से मिलने वाले हैं। तेजस्वी यादव डॉक्टरों से मिलकर उनस संवाद करेंगे। इसे लेकर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर तंज कसा है। नीरज कुमार ने तेजस्वी के डॉक्टरों के साथ के संवाद पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब कि अब आठवीं पास व्यक्ति डॉक्टरों से मुलाकात करेगा। 

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने नेता तेजस्वी यादव को राजनीति का कोरोना कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा, "कोरोना काल में राजनीति के कोरोना की भी अद्भुत लीला है। घर में एमबीबीएस डिग्री धारी होते हुए तथाकथित 8वीं और 9वीं पास व्यक्ति अब डॉक्टरों से संवाद करेंगे। कोरोना काल में कोविड-19 सेंटर खोला गया, लेकिन बोहनी तक नहीं हुई।" 

नीरज ने इससे पहले लालू परिवार में चल रहे विवाद पर भी बयान दिया था। तेज प्रताप यादव द्वारा दिल्ली में लालू यादव को बंधक बनाकर रखने संबंधी बयान पर नीरज ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को सामने आकर जवाब देना चाहिए कि किन परिस्थितियों में तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाने के आरोप लगा रहे हैं। यह एक गंभीर मामला है। मालूम हो कि नीरज कुमार इससे पहले भी कई मौके पर तेजस्वी यादव और राजद परिवार पर जुबानी हमला करते रहे हैं। 

तेजप्रताप यादव का तेजस्वी पर 'तीखा' प्रहार, जानिए क्या कहा- https://newshaat.com/bihar-local-news/tej-pratap-yadavs-scathing-attack-on-tejashwi-said-father/cid5388365.htm