Movie prime
पटना की सड़कों पर लगा RJD का नया पोस्टर, तेजस्वी और तेजप्रताप दिखे इस अंदाज में
 

बिहार की राजनीति में पोस्टर का एक दिलचस्प रोल है। सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष सभी पोस्टर के इस्तेमाल से चूंकते नहीं हैं। वहीं अब खबर है कि राजधानी पटना की सड़कों पर एक अजीबोगरीब पोस्टर चस्पा है। यह पोस्टर और किसी का नहीं बल्कि राज्य की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी राजद और राजद परिवार का जिक्र कर रहा है। दरअसल, राजधानी पटना की सड़कों पर सुबह-सवेरे लालू परिवार का नया पोस्टर देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में तेजस्वी और तेजप्रताप नए लुक में नजर आ रहे हैं।

पोस्टर

पटना की सड़कों पर लगे इस पोस्टर में तेजप्रताप यादव को कृष्ण और तेजस्वी को अर्जुन की भूमिका में दिखाया गया है। तेजस्वी यादव मछली की आंख पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं जबकि तेजप्रताप उन्हें निर्देश देते हुए। पोस्टर के मुताबिक जनता लालू यादव से सवाल कर रही है, "आप हमारे हैं कौन? वहीं तेजस्वी मछली की आंख पर निशाना साधने में सक्षम नहीं हो पाने पर कहते नजर आ रहे हैं, " हमको तो मछली दिख ही नहीं रहा है वासुदेव।" इस पर कृष्ण के भेष में तेजप्रताप कहते हैं, " अहंकार से मुक्त हो कर देखो पार्थ ।"

पोस्टर

इस पोस्टर के सामने आने से बवाल मचा हुआ है। सवाल यह है कि इस पोस्टर को आखिर लगाया किसने? जाहिर है यह पोस्टर राजद परिवार की ओर से तो नहीं लगाया गया है। साफ है कि यह पोस्टर राजद की विरोधी पार्टी की ओर से लगाया गया है। बता दें कि इस बीच विपक्षी दलों ने उपचुनाव के परिणाम को लेकर भी राजद पर बड़ा तंज कसा है। वहीं अब इस पोस्टर के आने से राजनीति एक बार फिर से गरम हो सकती है। 

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज आएंगे पटना- https://newshaat.com/bihar-local-news/vice-president-venkaiah-naidu-will-come-to-patna-today-will/cid5708197.htm