Movie prime
पटना एयरपोर्ट का नया शेड्यूल हुआ जारी, अब हर दिन 110 विमान भरेंगे उड़ान
 

पटना के जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के विमानों का नया शेड्यूल जारी हो गया है. नए शेड्यूल में पटना एयरपोर्ट से हर दिन 110 विमान उड़ेंगे और उतरेंगे. नए शेड्यूल में पटना एयरपोर्ट से देश के लगभग एक दर्जन से अधिक शहरों के एयरपोर्ट के लिए सीधी विमान सेवा उपलब्ध कराई गई है. सबसे ज्यादा 18 फ्लाइट नई दिल्ली और पटना के लिए उपलब्ध है. इसके बाद बेंगलुरु और मुंबई के लिए विमानों की सेवा उपलब्ध है.

आपको बता दे कि पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली 110 फ्लाइट्स के ऑपरेशन का नया शेड्यूल जारी किया गया है. जारी किया गया ये नया टाइम-टेबल 30 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगा और इसमें 6 जोड़ी नई फ्लाइट्स को भी शामिल किया गया है. इतना ही नहीं 23 अक्टूबर से इंडिगो की हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए एक-एक नई उड़ान सेवा शुरू होगी. कोरोना के बाद पहली बार पटना एयरपोर्ट से आधी रात को भी विमान उड़ेंगे. 24 अक्टूबर से इंडिगो की ही मुंबई की रात वाली विमान सेवा शुरू हो रही है. यह रात 12:35 बजे मुंबई के लिए उड़ान भरेगी.

वहीं ताजा सूची के अनुसार गो एयर ने दिल्ली रुट पर एक, विस्तारा ने बेंगलुरु रुट पर एक और स्पाइसजेट ने अमृतसर रूट पर एक नई फ्लाइट शुरू की है. पटना से अभी पहली फ्लाइट गो एयर की है जो सुबह में 7.35 बजे दिल्ली के लिए है.  पहले दिल्ली के लिए 8:30 बजे पहली फ्लाइट थी। नए शेड्यूल में दिल्ली के लिए आखिरी फ्लाइट रात 9.30 बजे होगी.