Movie prime

पटना पीएमसीएच से नवजात बच्चे की चोरी, सीसीटीवी में वारदात कैद, मचा हड़कंप

 

बिहार के पटना में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है. जिले के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच से एक नवजात की चोरी हुई है. 12 दिन पहले हुए बच्चे की चोरी से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है. इस घटना के बाद परिजन आक्रोशित हैं. उधर, पीएमसीएच में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चे के चोरी होने के वीडियो ने सभी को सकते में डाल दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला पटना के पीएमसीएच के प्रसूति विभाग का है, जहां इलाजरत महिला के बच्चे को चोरों ने गायब कर दिया है. वहीं, सीसीटीवी में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरीके से महिला मुंह पर मास्क लगाई हुई है और बच्चे को उठाकर फोन पर बात करते हुए चुपके से लेकर फरार हो गई. हालांकि इस सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है. लेकिन सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरीके से महिला नवजात बच्चे को प्रस्तुति विभाग से चोरी कर फरार हो गई.


 बता दें कि पीएमसीएच से 12 दिन पहले नवजात शिशु का जन्म हुआ था. महिला अभी भी प्रसूति विभाग के आईसीयू में इलाजरत है. उसकी जगह पर नवजात बच्चे की नानी उसकी देखरेख कर रही थी. लेकिन अचानक मंगलवार की सुबह एक महिला द्वारा बच्चे को चुरा लिया गया. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

 वहीं, इसकी जानकारी मिलते ही पटना पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है. इलाजरत महिला वैशाली के महुआ की रहने वाली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, पीएमसीएच में बच्चा चोरी का यह कोई नया मामला नहीं है. कई बार ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी है.