Movie prime
ओसामा ने तेजप्रताप को दिया शादी का कार्ड, अब शहाबुद्दीन के घर आएंगी खुशियां, पिता के चले जाने से टूट गया था परिवार
 

सीवान के दिवंगत पूर्व सांसद बाहुबली शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसामा की शादी तय हो गई है। 13 अक्टूबर को ओसामा की शादी होगी। अपनी शादी को लेकर ओसामा राजद नेता तेजप्रताप यादव को कार्ड देने उनके आवास पहुंचे। यहां तेजप्रताप से मुलाकात कर के ओसामा ने उन्हें अपनी शादी पर आमंत्रित किया। 

ओसामा ने अपनी शादी में आने का आमंत्रण तेजप्रताप को दिया। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए अपने फेसबुक अकाउंट से तेजप्रताप यादव के साथ की तस्वीर साझा की। साथ ही लिखा कि 13 अक्टूबर को उनकी शादी है और इस अवसर पर वह तेजप्रताप को आमंत्रित करते हैं। बता दें, ओसामा की होने वाली पत्नी आयशा पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एमयू) से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। आयशा ओसामा के सीवान के जीरादेई के चांद पाली के रहने वाले रिश्तेदार की बेटी हैं। 

गौरतलब है कि 1 मई को तिहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन की दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद से शहाबुद्दीन परिवार और समर्थकों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। शहाबुद्दीन के जाने के बाद उनकी पत्नी हीना शहाब की तबीयत खराब रहने लगी है। हाल ही में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए सीवान से पटना लाया गया। पटना के पारस अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया। ऐसे में इकलौते बेटे ओसामा की शादी से घर में खुशियां आएगी। 

Birthday Special: थोड़े मार्क्सवादी, तो थोड़े गांधीवादी, थोड़े राष्ट्रवादी, तो थोड़े समाजवादी थे 'दिनकर' - https://newshaat.com/bihar-local-news/birthday-special-dinkar-was-some-marxist-some-gandhian-some/cid5275139.htm