Movie prime
पशुपति पारस ने तेजस्वी को किया एक दर्जन बार फोन, लेकिन उन्होंने नहीं किया रिप्लाई
 

जिस तरह से चिराग पासवान अपने पिता के पुन्य तिथि पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने का इंतज़ार करते रहे. उसी तरह से उनके चाचा पशुपति कुमार पारस भी रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव का इंतज़ार करते रह गये.  जी हां पशुपति पारस ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव को कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता देने के लिए एक दर्जन बार फोन किया गया, लेकिन उन्होंने एक बार भी कॉल पिक नहीं किया.

आपको बता दे कि पशुपति कुमार पारस की राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार ने तेजस्वी यादव एवं चिराग पासवान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के असली उत्तराधिकारी तेजप्रताप यादव हैं. तेजप्रताप में लालू प्रसाद के सभी गुण हैं, लेकिन तेजस्वी यादव अहंकारी हैं. हमारे नेता पशुपति कुमार पारस ने रामविलास पासवान की पुण्यतिथि समारोह में आमंत्रित करने के लिए दर्जन भर फोन किया पर तेजस्वी यादव ने फोन तक रिसीव नहीं किया.

वैसे बता दे शुक्रवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा पटना स्थित बिहार प्रदेश मुख्यालय में रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि समारोह मनाई गई थी. इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद समेत कई नेता श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे. इसके अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेता भी इसमें शामिल हुए थे. मगर तेजस्वी यादव ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी. हालांकि उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव इसमें पहुंचे थे.

तो वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को ही दिल्ली में चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर एक समारोह का आयोजन किया था. इसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी समेत कई सांसद और नेता शामिल हुए थे.