Movie prime
Patna: A.N कॉलेज के प्रधानाचार्य एस.पी. शाही का कार्यकाल हुआ विस्तारित, IQAC ने दी बधाई!
 

आज पटना के अनुग्रह नारायण (ए. एन) कॉलेज में इंटरनल क्वालिटी एसूरेंस सेल (आइक्यूएसी) द्वारा महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रोफेसर एस. पी.शाही के कार्यकाल को विश्वविद्यालय द्वारा पांच वर्ष की द्वितीय अवधि के लिए विस्तारित करने के उपलक्ष्य में एक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। महाविद्यालय आइक्यूएसी के समन्वयक डॉ. अरुण कुमार ने स्वागत भाषण देकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि प्रोफेसर एस.पी. शाही के नेतृत्व में महाविद्यालय ने विगत पांच वर्षों में अकादमिक तथा आधारभूत संरचना के क्षेत्र में काफी विकास किया। प्रोफेसर शाही महाविद्यालय की प्रगति के लिए लगातार कार्य करते रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय ने प्रधानाचार्य के कार्यकाल को अगले पांच साल के लिए विस्तारित कर उनकी कार्य प्रणाली पर मुहर लगाई है। 

IQAC

वहीं महाविद्यालय के प्रधानाचार्य प्रोफेसर एस.पी. शाही ने द्वितीय कार्यकाल का श्रेय सभी शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मचारियों तथा विद्यार्थियों को दिया। साथ ही कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान जो योजनाएं पूर्ण नहीं हो पाई थीं, उन्हें वो अब पूरा करने की कोशिश करेंगे। 

इस कार्यक्रम का संचालन आइक्यूएसी की संयुक्त समन्वयक डॉ. रत्ना अमृत ने किया। वहीं धन्यवाद ज्ञापन ज्योतिष कुमार ने किया। इस कार्यक्रम में प्रोफेसर कला नाथ मिश्र, प्रोफेसर शंभू नाथ मिश्र, प्रोफेसर बबन कुमार सिंह, डॉ. नूपुर बोस, प्रोफेसर तृप्ति गंगवार, प्रोफेसर शैलेश कुमार सिंह समेत महाविद्यालय के सभी शिक्षक उपस्थित थे। 

A.N कॉलेज में आयोजित व्याख्यान में BPSC के पूर्व अध्यक्ष शिशिर सिन्हा ने कही ये बातें- https://newshaat.com/bihar-local-news/former-bpsc-president-shishir-sinha-said-these-things-in/cid5341126.htm