Movie prime
Patna: उपचुनाव को लेकर RJD की खास बैठक, विधायकों के साथ तेजस्वी करेंगे चर्चा
 

बिहार में हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर राजद के विधायकों की बड़ी बैठक राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर हो रही है। तेजस्वी यादव ने विधायकों की बैठक बुलाई है, जिसमें उप चुनाव की रणनीति पर चर्चा हो रही है।  इस बैठक से तेजस्वी यादव ने जेपी और रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी। 

राजद विधायक रामानुज प्रसाद ने मुताबिक चुनाव की तैयारी को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने यह बैठक बुलाई है। सभी विधायकों को चुनाव वाले क्षेत्रों में जूट जाने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने दावा किया कि राजद दोनों सीटों पर उपचुनाव में जीत दर्ज करेगी। दो दर्जन से ज्यादा विधायक इस बैठक में मौजूद हैं। 

गौरतलब है कि बिहार की 2 विधानसभा सीट तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव की अधिसूचना 1 अक्टूबर को ही जारी हो चुकी है।  8 अक्टूबर तक उम्मीदवारों को नामांकन करना है। ऐसे में राजद ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। तारापुर से अरूण साह के नाम का ऐलान किया गया है। वहीं  कुशेश्वरस्थान विधानसभा से गणेश भारती के नाम का ऐलान किया गया है।  

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी नई राष्ट्रीय कार्यसमिति का किया ऐलान- https://newshaat.com/bihar-local-news/bjp-announced-its-new-national-working-committee/cid5422086.htm