Movie prime

तेजस्‍वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में दर्ज हुई याचिका, जाने क्या है मामला

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद  की मेट्रो कोर्ट में एक याचिका दर्ज कराई गई है, जिस पर 1 मई को सुनवाई होगी. तेजस्वी यादव ने भगोड़े मेहुल चोकसी को लेकर एक बयान दिया था. तेजस्वी यादव ने उसे 'गुजराती ठग' बताया था. इसी बयान को लेकर तेजस्वी यादव खिलाफ अहमदाबाद  की कोर्ट में याचिका दायर कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है.

tejashwi yadav

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव पर आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है. इसमें कहा गया है कि तेजस्‍वी यादव एक जिम्मेदार पद पर हैं और उनका ऐसा बयान देना अनुचित है. उन पर सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए. तेजस्‍वी यादव ने भगोड़े मेहुल चोकसी को लेकर एक बयान दिया था. तेजस्वी यादव ने उसे 'गुजराती ठग' बताया था और उन्होंने ये भी कहा कि जांच एजेंसियों को उनसे डील करते समय ज्‍यादा सतर्क रहना चाहिए. उनके इस बयान पर पार्टी की ओर से भी कोई सफाई नहीं आई थी. याचिका में कहा गया है कि तेजस्‍वी ने सभी गुजरातवासियों और समाज का अपमान किया है और ऐसा उन्‍होंने जानबूझकर किया है. इससे गुजरात के लोगों को मानसिक पीड़ा पहुंची है.

तेजस्वी यादव की मुश्किल बढ़ी! लैंड फॉर जॉब मामले में ED ने पूछताछ के लिए  बुलाया l Tejashwi Yadav difficulties will increase ED called for  questioning in land for job case BIHAR -