Movie prime

बिहटा वालों के घरों में भी जल्द पहुंचेगी पीएनजी, फैक्ट्रियों में भी होगी सप्लाई, कनेक्शन लेने के लिए करना होगा यह काम

 

बिहटा के लोगों को भी जल्द ही एलपीजी सिलेंडर से छुटकारा मिलेगा। घरों में पीएनजी से चूल्हा जलेगा। बिहटा के 5 किमी के दायरे में पीएनजी पाइपलाइन का विस्तार होगा। फुलवारी से दानापुर स्टेशन होते बिहटा के सिकंदरपुर तक करीब 25 किमी पीएनजी पाइपलाइन बिछाने के लिए 15 जून के बाद सर्वे होगा।

पटना के इन इलाकों में है पीएनजी कनेक्शन

बिहटा के सिकंदरपुर के कुछ फैक्ट्री संचालकों ने पीएनजी सप्लाई की मांग की है। अभी पटना नगर निगम और इससे सटे नगर परिषद क्षेत्र के 17 हजार घरों में पीएनजी की सप्लाई हाे रही है। एम्स, बीआईटी मेसरा, जगदेव पथ, महुआबाग, एम्स कॉलोनी, वेदनगर, विजय नगर, आईजीआईएमएस, सगुना, आशियाना नगर, रूपसपुर, गोला रोड, राजा बाजार, जलालपुर सिटी, शेखपुरा, पुनाईचक, बोरिंग रोड, पाटलिपुत्र कॉलोनी, नेहरूनगर, बोरिंग कैनाल रोड आदि इलाकों में सप्लाई हो रही है। सगुना मोड़ से हड़ताली मोड़ तक बेली रोड की दोनों तरफ के मोहल्लों में इसका कनेक्शन मिल रहा है।

500 रुपए सिक्योरिटी मनी देने पर मिलेगा कनेक्शन

पीएनजी कनेक्शन लेने के लिए रजिस्ट्रेशन फ्री है। 500 रुपए सिक्याेरिटी मनी देनी होगी। यह राशि चेक, ड्राफ्ट या ऑनलाइन देनी हाेगी। रजिस्ट्रेशन के लिए आधार कार्ड, वोटर कार्ड, पासपोर्ट, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस में से कोई एक होना अनिवार्य है।