Movie prime

नवादा में जदयू नेता को पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोली के साथ किया गिरफ्तार

 

बिहार के नवादा में नीतीश कुमार की पार्टी के एक नेता के घर से जिंदा बम के साथ भारी मात्रा में हथियार और गोली बरामद किया गया है. जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मंजूर आलम उनके बेटे और भतीजे को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. हालांकि इस गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. 

JDU leader manzoor alam house recovered bomb and other illegal weapons in  Nawada police arrested | Nawada: JDU नेता के घर से मिले जिंदा बम-कारतूस और  अन्य अवैध हथियार, पुलिस ने धरा |

जानकारी के अनुसार रविवार की रात एसपी की मौजूदगी में जदयू नेता के घर पर छापेमारी हुई, जहां से कई बम, कारतूस व हथियार बरामद हुए हैं. हालांकि, नरहट थाना के थानाध्यक्ष इस मसले पर कुछ भी खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से छापेमारी की. रात में एसपी और उनके साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल की उपस्थिति में मंजूर आलम के घर छापेमारी शुरू हुई. सूत्र बता रहे हैं कि देर रात छापेमारी से पहले इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी. स्थानीय लोगों को इस पूरी घटना की जानकारी सुबह में हुई. 

Bihar News SP kept five policemen in lockup Bihar Police Association  demanded inquiry into the matter-पांच पुलिसवालों को SP ने हवालात में रखा  बंद, बिहार पुलिस संघ ने की मामले की न्यायिक

वैसे बता दें मंजूर आलम जेडीयू का सक्रिय कार्यकर्ता है. पहले वह प्रखंड अध्यक्ष था. जेडीयू ने उसके काम से खुश होकर बाद में उसे प्रदेश महासचिव बनाया था. अभी वह पार्टी में किसी पद पर नहीं है लेकिन वह पार्टी के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहा था.