Movie prime

प्रशांत किशोर ने तमिलनाडु मामले में पेश किया सबूत, कहा- ऐसे लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं होती

 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बीते दिन तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हुई घटना को लेकर सवाल उठाया था. प्रशांत किशोर ने ये भी कहा था कि उनके पास तमिलनाडु मामले का सबूत है जिसे वो दो दिन में पेश करेंगे. वहीं अब प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर एक तमिलनाडु की पार्टी एनटीके (NTK) के नेता का वीडियो पोस्ट किया है. 

लालू यादव अपने 10वीं फेल लड़के को CM बनाना चाहते हैं, लेकिन...', जन सुराज  पदयात्रा के दौरान बोले प्रशांत किशोर - prashant kishor taunts lalu yadav  during his jan suraj ...


प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, नफरत और हिंसा भड़काने के लिए फर्जी वीडियो का इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों से कानून के मुताबिक निपटा जाना चाहिए. वीडियो एनटीके (नाम तमिलर पार्टी) पार्टी के नेता सीमन का है. इसी वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रशांत किशोर ने सवाल किया है कि इस पर कार्रवाई क्यों नहीं होती है जो खुले तौर पर तमिलनाडु में हिंदी भाषी लोगों के खिलाफ हिंसा का आह्वान कर रहे हैं.


वीडियो तमिलनाडु की स्थानीय भाषा में है. इस वीडियो के साथ ही उसका हिंदी अर्थ भी बताया गया है कि एनटीके नेता क्या कह रहे हैं. वीडियो में कहा जा रहा है कि- "हिंदी भाषी लोग, बदहवासी में अपना सामान पैक कर यहां से भागेंगे. मुझे नहीं पता मैं कितनों को पीटूंगा. एक हफ्ते के अंदर वो अपना सामान बांध लेंगे."

वैसे प्रशांत किशोर ने कहा था कि तमिलनाडु के कथित बिहारी मजदूरों के हमले की घटना में सच्चाई है कि जो बिहार के लोग वहां रोजगार के लिए गए हैं, उनके साथ मारपीट हुई है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के डीजीपी ने भी अपने बयान में सिर्फ दो वीडियो का खंडन किया है और इसके पहले पांच वीडियो भी आया है. उनका कहना है कि पिछले चार महीने से घटना हो रही है. वहीं अब प्रशांत किशोर ने वीडियो शेयर किया है. 

Starting From Bihar, Prashant Kishore Announces New Move After Cong Dud -  शुरुआत बिहार से : प्रशांत किशोर ने किया नए कदम का ऐलान | India In Hindi