Movie prime

सावधान! बिहार में बढ़ने लगा है कोरोना संक्रमण, स्वास्थ्य विभाग सर्तक

 

बिहार में अब तक तो ओमिक्रोन के मामले नहीं आए हैं। लेकिन कोविड संक्रमण की रफ्तार बढ़ने लगी है। बीते दिनों सूबे में कोरोना के रोज मिलने वाले मरीजों की संख्या जहां दस से कम थी, वहीं अब यह आंकड़ा बढ़ने लगा है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना 17 नए मरीज मिले हैं। 

नए वैरिएंट ओमीक्रोन को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। इसे लेकर तैयारियां की जा रही हैं। ऑक्सीजन और अन्य सुविधाओं को लेकर मॉक ड्रिल किया जा रहा है। कोरोना के कुल 63 मरीजों के साथ पटना हॉटस्पॉट बना हुआ है। यह राहत की बात है कि बिहार के 26 जिले संक्रमण से मुक्त हैं। वहीं, 13 जिलों में भी संक्रमण का आंकड़ा पांच से कम है।

पीएम  

गौरतलब है कि बीते 24 घंटे में बिहार में डेढ़ लाख से अधिक जांच किए गए हैं। इस दौरान जहां 8 मरीज स्वस्थ हुए हैं, वहीं सूबे में कुल स्वस्थ मरीजों का आंकड़ा पंहुचा 7,14,215 एवं रिकवरी दर 98.32 प्रतिशत है। राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव मरीज 86 हैं।

CM 'समाज सुधार अभियान ' पर बयानबाजी- https://newshaat.com/bihar-local-news/rhetoric-on-cm-social-reform-campaign-tejashwi-said-attack/cid6091193.htm