Movie prime

छपरा मंडल कारा के जेल अधीक्षक के गया समेत 3 ठिकानों पर छापेमारी

 

गया: छपरा मंडल कारा के जेल अधीक्षक रामाधार सिंह के गया समेत तीन ठिकानों पर पटना से आई निगरानी की टीम छापेमारी कर रही है. एक टीम ने शुक्रवार को छपरा स्थित उनके सरकारी आवास पर छापा मारा तो दूसरी टीम गया जिले में स्थित उनके पुश्‍तैनी घर पर पहुंच गई. हालांकि, इस दौरान जेल अधीक्षक का सामना निगरानी की टीम से नहीं हो सका. वह पटना में ट्रेनिंग की बात कह कर गए हुए हैं. निगरानी की टीम को उनके आवास से कुछ आभूषण बरामद हुआ हैं, जिसकी कीमत सुनार को बुलाकर लगाई जा रही है. हालांकि निगरानी की टीम अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. सूत्रों की मानें तो निगरानी विभाग की टीम रामाधार सिंह के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रही है. गया जिला स्थित उनके पैतृक आवास पर भी छापेमारी की जा रही है. 

xcx

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निगरानी की टीम को जेल अधीक्षक के संदर्भ में कुछ शिकायत मिली थी. इसके बाद निगरानी की टीम ने कार्रवाई शुरू की है. निगरानी के डीएसपी सुरेंद्र कुमार राठौर के नेतृत्व में जेल अधीक्षक के आवास पर छापेमारी करने के लिए पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंची टीम द्वारा जेल अधीक्षक के आवास के मेन गेट को अंदर से लॉक कर छापेमारी शुरू की गई. सूत्र बताते हैं कि इस छापेमारी को लेकर जेल अधीक्षक को 3 दिन पहले से कुछ अंदाजा हो गया था. इसकी चर्चा उन्होंने अपने कुछ सिपाहियों से भी की थी. सूत्र बताते हैं कि इसी अंदेशा को लेकर संभवत निगरानी की टीम से बचने के लिए जेल अधीक्षक ट्रेनिंग को लेकर पटना चले गए हैं. ट्रेनिंग को लेकर हकीकत क्या है, इसकी जानकारी जांच के बाद ही पता चल पाएगी. फिलहाल निगरानी की टीम द्वारा पूरे आवास की सघन छापेमारी की जा रही है. किसी अन्य को अंदर प्रवेश करने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है.

Report: Dhiraj Sinha (Gaya)

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-government-minister-mukesh-sahni-reached-jitan-ram/cid6098649.htm