Movie prime

पटना के बेउर और फुलवारी जेल में छापेमारी, वार्डों से लेकर शौचालयों तक हुई तलाशी

 

बिहार की राजधानी पटना के बेउर जेल और फुलवारी जेल में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब कई थानों की पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान वार्डों से लेकर शौचालयों तक की गहन तलाशी ली गई. बताया जाता है कि पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह के आदेश पर ये छापेमारी की गई. इस छापेमारी में एसडीएम, एएसपी सहित कई बड़े अधिकारी और पुलिसकर्मियों को लगाया गया था. करीब चार घंटे की जांच में जेल के कोने कोने की तलाशी ली गई. 

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह 6 बजे पुलिस टीम बेऊर और फुलवारी जेल में अचानक छापेमारी करने पहुंच गई. दोनों टीम पटना जिलाअधिकारी के निर्देश पर छापेमारी करने पहुंची थी. बताया जा रहा कि यह एक रुटीन जांच थी जो दशहारा पूजा से पहले की जाती है. छापेमारी में क्या कुछ बरामद हुआ इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. 

बता दें कि बेऊर जेल और फुलवारी जेल में हर साल इस तरह की रूटीन छापेमारी की जाती है. इस छापेमारी का मुख्य उद्देश्य कैदियों पर नजर बनाए रखना और जेल परिसर में चल रही किसी प्रकार की अपराधिक हड़कतों की जांच करना होता है. इस दौरान एक-एक बंदियों को सर्च किया जाता है. साथ ही उनके पास रहे किसी भी तरह के अन्य उपकरणों को जब्त किया जाता है.