Movie prime
बिहार के मंत्री जनक राम के OSD समेत तीन लोगों के ठिकानों पर छापेमारी
 


इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। जहां नीतीश कैबिनेट के खनन मंत्री जनक राम के सरकारी आप्त सचिव के ठिकानों आज छापेमारी चल रही है। इसके पहले मंत्री के ही निजी सचिव को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब सरकारी ओएसडी और उनके महिला मित्र समेत तीन लोगों को स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने निशाने पर लिया है। पटना से लेकर अररिया तक एसवीयू की छापेमारी चल रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार मंत्री जनक राम के ओएसडी सहित तीन लोगों के ठिकाने पर यह कार्रवाई की जा रही है। पटना, कटिहार और अररिया में एक साथ स्पेशल विजलेंस यूनिट ने छापा मारा है। बता दें मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, ओएसडी के भाई धनंजय कुमार और उनकी महिला मित्र रत्ना चटर्जी विजलेंस के निशाने पर चढ़े हैं। इन तीनों के ठिकानों पर रेड मारा गया है।

पीएम मोदी

विजलेंस टीम ने रत्ना चटर्जी के अररिया स्थित घर से 15 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं। साथ ही ओएसडी के भाई धनंजय कुमार ने रत्ना चटर्जी के खाते से बड़े ट्रांजेक्शन भी किए हैं। जिसके सबूत मिलने की बात सामने आ रही है। वहीं दिल्ली और पश्चिम बंगाल में बेहिसाब संपत्ति के कागजात भी मिले हैं। आपको बता दें कि ओएसडी मृत्युंजय कुमार, बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। 

राज्यपाल फागू चौहान ने दिल्ली में केंद्रीय शिक्षा मंत्री से की मुलाकात- https://newshaat.com/bihar-local-news/governor-fagu-chauhan-meets-union-education-minister-in/cid5823386.htm