Movie prime

नवादा में स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ रेप, दो नाबालिग ने कबूला आरोप

 

नवादा से एक बहुत दुखद मामला सामने आया है। जहाँ जीवनदीप पब्लिक स्कूल में  यूकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ रेप हुआ है। बच्ची की उम्र महज 5  वर्ष है। रेप का आरोप उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 5वीं और 6वीं के 2 छात्रों पर लगा है। दोनों की उम्र 12 और 13 साल है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची स्कूल पढ़ने गई थी इसी दौरान दोनों बच्चे उसे बाथरूम के पास ले गए और उसके साथ रेप किया।

बच्ची ने घर पहुंचकर मां को पूरी कहानी बताई। इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत की। इस मामले में स्कूल वाले कुछ कहने से बच रहे हैं। वहीं चलते स्कूल में इस तरह की वारदात स्कूल में बच्चों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ी कर रही है।मामला नगर थाने के बुधौल गांव के जीवनदीप पब्लिक स्कूल का है। परिवार की शिकायत के बाद पुलिस तुरंत स्कूल पहुंची। बच्ची के बताई सभी जगहों को देखा। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। बच्ची को फिलहाल इलाज और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। डीएसपी अनोज कुमार ने कहा कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। ऐसी घटनाओं के लिए स्कूल और शिक्षक भी जिम्मेदार हैं। स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उन्हीं की होती है। स्कूल के स्टाफ और प्रिंसिपल से भी पूछताछ की जाएगी।