Movie prime

सहरसा में सड़क हादसा, बारात से लौट रहे चाचा-भतीजा को ट्रक ने रौंदा

 

बिहार में सड़क हादसों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। नया मामला सहरसा से सामने आया है। जहाँ सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वाले आपस में चाचा भतीजा बताए जा रहे हैं। ट्रक की ठोकर से उनकी मौत हो गई। घटना जलई ओपी क्षेत्र के भिलाई पुल के पास की है। बीती रात बारात से लौटते समय एक अज्ञात ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इस घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है। दोनों से शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेजकर पुलिस छानबीन में जुट गई है। ठोकर मारकर फरार हुए ट्रक की तलाश की जा रही है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक जमालपुर थाना क्षेत्र के मलय गांव के रहने वाले थे। उनकी पहचान 40 वर्षीय अमरजीत साह और 18 साल के कुंदन कुमार के रूप में हुई है। अमरजीत चाचा था जबकि कुन्दन उसका भतीजा था। जानकारी के मुताबिक, रविवार को दोनों चाचा-भतीजा एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। बारात में खाना खाने के बाद दोनों बाइक से देर रात वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद डाला।

बताया जाता है कि हादसे में दोनों चाचा-भतीजा की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद मौके पर जलई ओपी की पुलिस पहुंची। आरंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि किस गाड़ी से उन्हें ठोकर लगी। उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों ने उनके परिजनों के लिए मुआवजे और दोषी गाड़ी चालक को पकड़ने की मांग  की है। पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।