Movie prime

मांझी के शराबबंदी वाले बयान पर रोहिणी आचार्य का समर्थन

 

बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार काफी गंभीर हैं। तो वहीं दूसरी तरफ हम के नेता और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के शराबबंदी पर दिए बयान से सियासत तेज हो गई है. वहीं अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्य ने भी पूर्व सीएम के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि हिम्मत है तो रात में तलाशी लो. 

आपको बता दे रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, नियम क़ानून सिर्फ़ ग़रीबों के लिए है ? आईएएस, आईपीएस, जज, डॉक्टर  और धनवान लोग रात 10 बजे दारू पियें और सरकार की शराब बंदी का मज़ा ले ये मंज़ूर नही होगा बिहार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. आगे रोहिणी आचार्य ने कहा कि, इसपे संज्ञान ले और रात 10 बजे के बाद धनवान मंत्री, आईपीएस, आईएएस और जज सब के यहां RAID डालें और शराबबंदी क़ानून लागू हो. 

वैसे बता दे पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा था कि बिहार में बड़े लोग रात में शराब पीते हैं. मांझी ने आगे कहा था कि बिहार में जज, IAS, IPS, डॉक्टर, इंजीनियर और सभी बड़े लोग रात 10 बजे के बाद शराब पीते हैं. उन्हें तो कोई गिरफ्तार नहीं करता है, लेकिन गरीबों को 50 मिलीलीटर शराब के लिए भी जेल भेज दिया जाता है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/state-executive-meeting-of-bhumihar-brahmin-social-front/cid6041916.htm