Movie prime
संजय जायसवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारतीय संसद की मर्यादा को तार तार कर रही है कांग्रेस
 

बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कल सुबह 10.30 बजे से भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित होगी। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश स्तर के तमाम बड़े नेता मुख्यालय में मौजूद रहेंगे। इसमें सभी जिला के कार्यकर्ता वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालयों से वर्चुअल मोड में जुड़े सदस्य प्रदेश मुख्यालय में मौजूद पदाधिकारियों से सीधा संवाद भी करेंगे।  सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी संबंधित जिला मुख्यालयों में जुटेंगे और यहीं से प्रदेश कार्यालय से जुड़ेंगे। 

बता दें कि इससे पहले पार्टी की बैठक 22 नवंबर को बुलाई गई थी लेकिन इसमें बदलाव कर 23 नवंबर किया गया। अब अंततः यह बैठक कल यानी कि 24 नवंबर को होने जा रही है। संजय जायसवाल ने यह भी कहा है कि कांग्रेस भारतीय संसद की मर्यादा को तार तार कर रही है। टीएमसी और कांग्रेस के लोग संसदीय परंपरा का निर्वहन नही कर रहे हैं। संजय जायसवाल ने यह आरोप लगाया है कि कांग्रेस राष्ट्रविरोधियों के समर्थन में बयान देकर उनलोगों का सहयोग कर रही है। 

RJD प्रमुख से मिले कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह- http://newshaat.com/bihar-local-news/congress-mp-akhilesh-singh-meets-rjd-chief/cid5806965.htm