Movie prime
तेजस्वी से मुलाकात के बाद संजय कुमार ने अपना नामांकन लिया वापस, RJD में हुए शामिल
 

तारापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव का जहां दो दिन पहले तेज प्रताप के समर्थन से संजय कुमार ने निर्दलीय के तौर पर अपना नामांकन तो कर दिया था. मगर दो दिन के अंदर ही तेजस्वी ने बाजी पलट दी. तेजस्वी ने शनिवार शाम संजय कुमार को अपने आवास पर बुलाया और उनसे मुलाकात की जिसके बाद उन्होंने अपना नामांकन वापस लेने का ऐलान कर दिया और आरजेडी में भी शामिल हो गए. 

आपको बता दे कि आरजेडी में भी शामिल होने के बाद संजय कुमार ने कहा “बिहार में आरजेडी सरकार बनानी है इसीलिए मैंने फैसला किया है कि आरजेडी परिवार को मजबूत बनाने के लिए मैं अपना नामांकन वापस लूंगा. अब मेरा मकसद है तारापुर से आरजेडी उम्मीदवार को जिताना.” वैसे बता दे संजय यादव ने अब राजद की सदस्यता भी ग्रहण कर ली है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तारापुर से राजद के खिलाफ खड़े संजय यादव को राजद की सदस्यता दिलायी और पार्टी का हरा गमछा भेंट की.

दरअसल तेजप्रताप उपचुनाव में आरजेडी के खिलाफ अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद का उम्मीदवार उतारना चाहते थे मगर उनका संगठन अभी चुनाव आयोग में पंजीकृत नहीं है और ना ही संगठन के पास कोई चुनाव चिन्ह है, इसी कारण से उन्होंने संजय कुमार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना समर्थन दिया.

इतना ही नहीं तेजप्रताप ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि, मेरे लिए चुनाव में आदरणीय तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगें-संजय यादव, जनता के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी वापिस ली-पार्टी, ना मैंने कुछ कहा ना लिखा तो इसमें मेरा क्या रोल था या है? हरियाणवी स्क्रीट राईटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना. बिहारी सब समझतें हैं.