Movie prime

स्कूल छोड़ने वाले ड्राइवर ने 2 बच्चों का किया अपहरण, बच्चों की सूझबूझ से आरोपी गिरफ्तार

 

पटना के एक स्कूल के 2 बच्चों का मंगलवार को अपहरण किया गया. स्कूल छोड़ने वाले ड्राइवर ने ही बच्चों को अगवा किया। वो बच्चों को लेकर शहर से बाहर जा रहा था. जिसके बाद बच्चों की सूझबूझ की वजह से ग्रामीणों ने उस ड्राइवर को धर दबोचा. 

जानकारी के अनुसार दानापुर कैंटोमेंट निवासी सेना के जवान ओम प्रकाश यादव का बेटा सात वर्षीय आर्यन कुमार तीसरी कक्षा का छात्र है. साथ ही उसकी बड़ी बहन तमन्ना चौथी की छात्रा है. दोनों भाई-बहन रोजाना टेंपो से स्कूल जाते और आते थे. वहीं, दो दिन पहले उन्हें स्कूल ले जाने के लिए अभिषेक उर्फ गोपाल नाम का एक नया टेंपो चालक आया था. वह आर्यन और तमन्ना को स्कूल लेकर गया. स्कूल की छुट्टी होने पर दोनों को दानापुर कैंटोमेंट स्थित उनके घर न ले जाकर कहीं और ले जाने लगा. इसके बाद दोनों बच्चे डरे-सहमे टेंपो में चुपचाप बैठे रहे. इसी बीच बिक्रम थाना क्षेत्र के बलियार गांव के पास चालक गुटखा खाने के लिए एक गुमटी पर रुका. इसी बीच टेंपो में बैठे दोनों बच्चे चिल्लाने लगे. बच्चों की आवाज सुन आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. पूछताछ के बाद ग्रामीणों ने बच्चों को अपने कब्जे में लेकर टेंपो चालक की जमकर पिटाई कर डाली.

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद बिक्रम पुलिस दोनों बच्चों को अपने साथ थाने लेकर गई. इसके अलावा टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बच्चों से पूछताछ के बाद उनके घर सूचना दी. थोड़ी देर बाद बच्चों के नाना राम प्रवेश यादव थाने पहुंचे.