Movie prime
जातीय जनगणना पर फिर बोले सुशील मोदी, कहा- राज्य चाहे तो करा सकती है जनगणना
 

जातीय जनगणना पर भाजपा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि केंद्र के लिए जातीय जनगणना कराना संभव नहीं है लेकिन राज्य चाहे तो इसे करा सकती है। वहीं राजद पर भी हमला बोला। सुशील मोदी ने विपक्षी पार्टी राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद जो कहती रहती है कि बस एक कॉलम ही भरना है। उन्हें यह मालूम नहीं कि कॉलम जोड़ने से कुछ नहीं होता है। इस बार देश में जातीय जनगणना डिजिटल तरीके से होगी। 

भाजपा नेता ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट फाइल की। इसमें कहा गया कि केंद्र सरकार के लिए जातीय जनगणना कराना व्यवहारिक नहीं है। इस बार कि जनगणना डिजिटल तरीके से होनी है। उन्होंने कहा कि जनगणना की तैयारी तीन साल पहले ही शुरू हो जाती है, जिसका मैनुअल भी प्रिंट हो चुका है। टाइम टेबल भी बन कर तैयार हो चुका है और ट्रेनिंग का काम भी शुरू हो चुका है। 

Bihar: अब ड्राइविंग लाइसेंस के लिए खुद की गाड़ी होना जरूरी नहीं, जानिए इस नए बदलाव के बारे में- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-now-it-is-not-necessary-to-have-own-vehicle-for/cid5355840.htm