Movie prime

तामिलनाडू के लिए बिहार से भेजी गयी टीम, नीतीश ने कहा- इस मामले को लेकर स्टालिन से बात की तो उन्होंने कहा कि आप टीम भेज दीजिए

 

तमिलनाडु में हो रहे बिहारियों पर हिंसा मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के डीजीपी को वहां के पुलिस महकमे से जानकारी लेने का निर्देश दिया. इसके बाद इस वायरल वीडियो को गलत बताया गया. लेकिन, इसके बाद भी सीएम ने इस मामले में अब जांच के लिए 4 सदस्य टीम को तमिलनाडु भेजने का निर्देश जारी किया है. 

Bihar CM Nitish Kumar rules out free power, says smart pre-paid meters by  2025 | Patna News - Times of India

 आपको बता दें कि  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां मीडिया वालों ने नीतीश कुमार से तामिलनाडू में हो रही बिहारियों पर हमले को लेकर सवाल किया. उसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, मुझे जैसे ही इसके बारे में जानकारी मिली मैंने तुरंत इस मामले में जांच का आदेश दिया और अब हमने 4 सदस्य टीम बनाकर तमिलनाडु भेजने का निर्णय लिया है. 

आगे उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले को लेकर तमिलनाडु सरकार से बात की तो उन्होंने कहा कि आप बिहार से टीम भेज दीजिए जिसके बाद आज मैंने टीम बनाकर इस मामले में जांच के लिए भेज दिया है. इस टीम में श्रम संसाधन विभाग के विशेष सचिव आलोक कुमार, ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव बालामुरूगन डी और सीआईडी के आईजी पी. कन्नन शामिल हैं.