Movie prime
नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर तेजप्रताप ने सीएम पर कसा तंज, कहा- अधिकारी जितना बताते हैं उतना ही पता होता है
 

बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था से संबंधित नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर अब तेजप्रताप ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कसा तंज। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के बड़े-बड़े दावों की पोल खुल गई है। बड़ी-बड़ी बातें करनी वाले मुख्यमंत्री नीतीश को अब कोई जवाब नहीं सूझ रहा है। इससे पहले पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के आदित्य कम्युनिटी सेंटर में छात्र जनशक्ति परिषद की कार्यशाला का आयोजन किया गया। जहां तेज प्रताप यादव ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया।

तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि उन्हें नीति आयोग की रिपोर्ट के बारे में जानकारी नहीं है। सच तो यही है कि उन्हें किसी भी बात का जानकारी नहीं होती है। जितनी बात उनके अधिकारी बताते हैं, उतनी ही बात वो जानते हैं। इसीलिए तो बिहार का यह हाल है। तेजप्रताप ने कहा कि मुख्यमंत्री को वही पता होता है जो उनके अफसर उन्हें बताते हैं। वह अपने आंखों से आकलन नहीं करते। 

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि जब नया मकान बनता है तो उसकी नींव जरूरी होती है। छात्र परिषद की शुरुआत भी गांधी जयंती के दिन से की जा रही है। उन्होंने कहा कि छात्र देश की दशा और दिशा तय करता है। हमने दलित गरीब और सरकार से सताए हुए छात्रों को अपने छात्र परिषद में शामिल कर उनका हौसला बढ़ाएंगे।