Movie prime
हैदराबाद रवाना हुए तेजस्वी, CM के स्वास्थ्य को लेकर जताई चिंता
 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं हैदराबाद जाने से पहले उन्होंने मीडिया के सामने एक कामना की। मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ उन लोगों के लिए भी चिंतित हैं जो कोरोना से पॉजिटिव हुए हैं। तेजस्वी यादव ने कामना की है कि मुख्यमंत्री के साथ-साथ ऐसे तमाम लोग जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उन सब की स्पीडी रिकवरी हो। 

पीएम

तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह से कैबिनेट के मंत्री और मुख्यमंत्री आवास के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे, मुझे शक था कि सीएम भी जरूर संक्रमित हुए होंगे। लकिन कोई नहीं जल्द ही सब रिकवर हों। यहां आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल मुख्यमंत्री चिकित्सकों की सलाह पर होम आइसोलेशन में हैं। नीतीश कुमार के करीबी कई लोगों के संक्रमित होने के बाद इस बात की आशंका जताई जा रही थी कि मुख्यमंत्री भी संक्रमित हो सकते हैं। वैशाली में पैसे लेकर वैक्सीन लगाने के मामले पर तेजस्वी ने कहा कि इसकी हमलोग जांच करवाएंगे। वहीं विधानपरिषद की सीट को लेकर एनडीए पर कोई टिप्पणी तेजस्वी ने नहीं की। 

प्रियंका गांधी ने दी सफाई, कहा- मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं- https://newshaat.com/national-news/priyanka-gandhi-clarified/cid6203905.htm