Movie prime

बिहार की बेटी के साथ बैडमिंटन खेलते हुए तेजस्वी आये नजर

 

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहते हैं. तेजस्वी कभी क्रिकेट खेलते नजर आते हैं तो कभी कसरत करते नजर आते है. वहीं एक बार फिर तेजस्वी यादव बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे है. तेजस्वी ने बुधवार की सुबह बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा भी साथ में दिख रही हैं. वह भी तेजस्वी के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं.

Tejashwi Yadav played badminton

तेजस्वी यादव ने बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा कि बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार @nituchandra जी ने साथ में बैडमिंटन खेला. जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता. खेल शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ हमारा व्यक्तित्व व चरित्र निर्माण एवं नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है.

बता दें तेजस्वी यादव फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. अभी पिछले ही महीने आठ जनवरी 2023 को तेजस्वी ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया था. एक दो बार नहीं बल्कि कई बार वो इस तरीके के वीडियो को शेयर कर चुके हैं. इससे साफ है कि वह खेल प्रेमी हैं. तेजस्वी यादव अपने हेल्थ पर काफी ध्यान देते है.