Movie prime
कोरोना के बीच तेजस्वी निकालेंगे बेरोजगारी यात्रा, जल्द करेंगे तारीखों का ऐलान
 

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, प्रधान महासचिव आलोक मेहता सहित कई नेताओं के साथ बैठक बुलाई गई थी। यह बैठक कोरोना संक्रमण के बीच रैली के आयोजन के तैयारी को लेकर थी। इस बैठक में बेरोजगारी हटाओ, जातीय जनगणना, निकाय चुनाव के परिणाम सहित कई मुद्दे पर चर्चा हुई। तेजस्वी यादव ने इस बैठक के बाद बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने का ऐलान तक कर दिया है। हालांकि, अभी बेरोजगारी हटाओ यात्रा के तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही तारीखों का ऐलान भी कर दिया जाएगा। तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी नेताओं को बेरोजगारी हटाओं यात्रा की तैयारी करने का निर्देश दिया है।

मालूम हो कि बिहार में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। आमलोगों के साथ-साथ कई डॉक्टर और राजनेता भी इसके चपेट में आ रहे हैं। कोरोना के मामले को देखते हुए सरकार ने पूरे बिहार में नाइट कर्फ्यू लगाया है। वहीं बिहार सरकार ने अपने सभी कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। समाज सुधार अभियान यात्रा हो या फिर मुख्यमंत्री का जनता दरबार सभी कार्यक्रमों को रद्द किया जा चुका है। पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर किए जा रहे चुनाव प्रचार को कांग्रेस पार्टी ने रद्द कर दिया है। वहीं तेजस्वी यादव अभी इस जिद्द पर अड़े हुए हैं कि वह बेरोजगारी हटाओ यात्रा हर हाल में निकालेंगे। 

पीएम

इस यात्रा को लेकर आज राबड़ी आवास में राजद नेताओं की बैठक बुलाई गई थी। इसमें राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत कई विधायक और राजद नेता मौजूद थे। बैठक में यह फैसला लिया गया कि बेरोजगारी हटाओ यात्रा को हर हाल में पूरे बिहार में निकाली जाएगी। इस बार बेरोजगारी हटाओ यात्रा होकर रहेगी। राजद पूरी मजबूती के साथ इस यात्रा को सफल और ऐतिहासिक बनाने की कोशिश में जुटी हुई है। तेजस्वी यादव ने पार्टी के लोगों की इस यात्रा की तैयारी करने के लिए निर्देश भी दिया है। 

इधर, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजद नेता ने बड़ा हमला बोला है। राजद के वरिष्ठ नेता सह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने आरोप लगाया है कि इस बार बिहार में कोरोना सरकारी कार्यक्रम के द्वारा फैला है। पटना में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री समाज सुधार अभियान में लगे रहे। साथ ही कई कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि पटना में एनडीए के नेताओं के द्वारा कई कार्यक्रम किए गए थे। निश्चित तौर पर इसी दौरान कोरोना का फैलाव तेजी से हुआ है। राजद नेता ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम नहीं होते तो कोरोना तो इस तरह का दिन नहीं देखना पड़ता है।

CM नीतीश की कैबिनेट बैठक में इन 6 एजेंडों पर लगी मुहर- https://newshaat.com/bihar-local-news/these-6-agendas-were-stamped-in-the-cabinet-meeting-of-cm-n/cid6175325.htm