Movie prime

बिहटा से टीचर राजकिशोर के अगवा बेटे तुषार राज की मिली लाश, अपने ही करीबी ने उतारा मौत के घाट

 

राजधानी पटना से सटे बिहटा से टीचर राजकिशोर के अगवा बेटे तुषार राज की अपहरण के डेढ़ घंटे बाद ही गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. फिर चाकू से मारा गया. आखिर में पहचान छिपाने के लिए शव को पेट्रोल डालकर जला दिया गया था. जी हां उसका शव बिहटा के ESIC हॉस्पिटल के पीछे जली हुई अवस्था में मिली है. तुषार की लाश मिलने से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे इलाके में मातम का माहौल है. 

Patna: बिहटा में गुरु ने की शिष्य की हत्या; शव जलाया, अपहरण के बाद मार डाला; मांगी 40 लाख फिरौती

आपको बता दें कि टीचर राजकिशोर के अगवा बेटे तुषार राज का शव बिहटा के ESIC हॉस्पिटल के पीछे जली हुई अवस्था में मिली है. मिली जानकारी के अनुसार तुषार के अपहरण के एक घंटे बाद ही उसकी हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद शव पर पेट्रोल छिड़कर जला दिया गया था. ताकि शव की पहचान ना हो सके. पटना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी. 

वैसे पटना एसएसपी ने बताया कि इस मामले के मुख्य आरोपी मुकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि तुषार का अपहरण परिवार के परिचित मुकेश कुमार ने किया था. SSP के अनुसार तुषार और उसकी दो बहनें मुकेश के स्कूल में पढ़ाई कर चुके हैं. इस कारण मुकेश तुषार के परिवार से वाकिफ था. तुषार के पिता के पास प्रॉपर्टी है. रुपया मांगने पर मिल जाएगा, यह बात उसे पता थी. इसी वजह से 16 मार्च की शाम 6:30 बजे के करीब मुकेश ने तुषार के नंबर पर व्हाट्सएप कॉल किया. उसे मिलने के लिए बुलाया. फिर अपने साथ ESIC हॉस्पिटल की तरफ लेकर गया. भरोसे की वजह से मासूम बच्चा चला भी गया था.

करीब 1 घंटे से ज्यादा देर तक अपने साथ घुमाने के बाद टीचर ने हॉस्पिटल के पीछे सुनसान इलाके में सबसे पहले बच्चे का गला दबाया. वो मर चुका था. फिर भी कन्फर्म करने के लिए चाकू से वार किया. उसके पेट में चाकू घोंपा. फिर पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर उसकी लाश को जला दिया. पूरी तरह से लाश के जलने के बाद ये बिहटा से भाग कर पटना आ गया. वेस्ट बोरिंग कैनाल रोड के एक लॉज में रह रहा था. वहीं से पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है. इसके पास से तुषार का मोबाइल भी बरामद किया गया है.

बिहटा में शनिवार को एक बच्चे का जला शव बरामद हुआ था, ये तुषार का ही शव था।